सेल्फी पढ़ी महंगी! सेल्फी लेते वक़्त हुआ कुछ ऐसा की लड़की बोली “सॉरी अंकल अब से नहीं करुँगी”

जब से स्मार्ट फ़ोन्स आये है तब से युवक युवतियों में सेल्फी का शौक भी बहुत हो गया ही. पहले लोग फोटो तब ही खींचते थे जब कुछ ख़ास अवसर हो. पर स्मार्ट फ़ोन्स आने के बाद हर बात पे सेल्फी ली जाती है. चाहे कोई रेस्टोरेंट में खाना खाये जाए या केवल घर में ही खाली बैठा हो उसी टाइम लोग सेल्फी लेना शुरू कर देते है.
पर कभी कभी ये सेल्फी का शौक भारी भी पढ़ सकता है. हाल ही में मध्य प्रदेश में एक लड़की सेल्फी लेने के चक्कर में 50 फ़ीट गहरी नदी में गिर गयी. सौभाग्य से वहां पे बचाओ दाल थे जिन्होंने युवती को डूबने से बचा लिया.
प्रियंका राघौगढ़ की रहने वाली है. वह अपनी बहन से मिलने चांचौड़ा जा रही थी. जाम होने के कारण बस रुकी थी. बाहर नदी देख के प्रियंका सेल्फी लेने के लिए बस से उतर गयी. सेल्फी लेते समय प्रियांका के हाथ से मोबाइल फिसल गया जिसे पकड़ने के चक्कर में उसका पैर फिसल गया और वो नदी में जा गिरी.

इस नदी में गिरी थी प्रियंका

सुरक्षाकर्मी प्रियंका को बाहर निकलते हुए

हलाकि वहां पे सुरक्षा कर्मी मौजूद थे जिन्होंने बहुत ही फुर्ती से काम किआ. युवती को पानी में देखके वो भी नदी में कूद गए और उससे सुरक्षित बाहर निकाल लिया.
सही सुरक्षित बाहर आने पर युवती ने माफ़ी मांगी और कहा की अबसे वह ऐसी गलती नहीं करेगी.

 “सॉरी अंकल, अब सेल्फी के लिए ऐसा कभी नहीं करूंगी। मैं अपनी बहन से मिलने चांचौड़ा जा रही थी। बस जाम में फंसी थी, इसीलिए मैंने सोचा कि नदी के साथ सेल्फी लेकर फेसबुक पर अपडेट करूंगी। लेकिन हाथ से मोबाइल फिसल गया और उसे पकड़ने में मेरा बैलेंस बिगड़ा और नदी में गिर पड़ी” बोली प्रियंका
जंजाली चौकी एएसआई रमानंद पचौरी से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया की पार्वती पुल पर अक्सर जाम लगता है. इसलिए वहां पर हमेशा कुछ सिपाहियों को तैनात किया जाता है.
Powered by Blogger.